इंडियन नेवी और इंडियन आर्मी इनकी बैटरी लेती है!

सिर्फ 50 बैटरी से शुरू हुआ ब्रांड Energion Powermax Batteries Pvt. Ltd. आज के समय मे भारतीय बाजार मे बैटरी के नामी उत्पादक और व्यापारी है| Power Max के बैटरी उत्पादन का सफर 2015 मे K.E Selucos द्वयर शुरू किया गया। वह 22 वर्षों से बैटरी इंडस्ट्री मे कार्य करते आए थे जिसके द्वयरा मिले अनुभव से उन्हे बैटरी उत्पादन का प्लांट लगाया।

इंडियन नेवी और इंडियन आर्मी इनकी बैटरी लेती है!
Energion Powermax Batteries Pvt. Ltd.

यह Automotive, Solar, Tubular, OEM और E- Rickshaw की बैटरी बनाते है। इनकी बैटरी इसलिए कारगर और टिकाऊ है क्योंकि प्रत्येक बैटरी तकनीकी जांच करके ही बनाई जाती है, रॉ मटेरियल से लेके असेंबली तक हर एक प्रक्रिया पूर्ण रूप से जांच करके की जाती है। इनकी 2 बैटरी असेंबली लाइन है जिसमे हर बैटरी का HRD तकनीक से परीक्षण किया जाता है। 

सिर्फ 8 वर्षों मे इसका नाम होना सिर्फ इसका एक प्रोडक्ट के वजय से नहीं पर उस प्रोडक्ट की गुणवत्ता बनाए रखना है। गुणवत्ता को बनए रखने के लिए K.E Selucos ने बड़ी कंपनी जैसे Exide और Amaron के अनुभवी लोगों की केमिकल और टेक्निकल टीम रखी है जो बैटरी की गुणवत्ता मे समझोत नहीं होने देते। इससी के साथ DSC, PCD, Curing चार्जर, यूनीक डबल फिलिंग मशीन और ऐसिड फिलिंग जैसी मशीनों का प्रयोग किया जाता है।

Power Max के ग्राहक लिस्ट मे इंडियन नेवी और इंडियन आर्मी भी शामिल है। इंडियन नेवी और इंडियन आर्मी मे काफी समय से इन्ही की बैटरी का उपयोग होता आ रहा है। इससे के साथ साथ भारत के 12 से 13 राज्यों मे भी यह अपनी बट्टरिओ की सप्लाइ करता है।

इसका लक्ष्य ऐसे उत्पादों का निर्माण करना है जो ग्राहक के जेबों पे कम असर करे, लंबे समय तक चले और भिन्न प्रकार के इन्डस्ट्री के काम आने लायक हो। इस लक्ष्य पूर्ण करने के लिए यह प्ररतेक नई टेक्नॉलजी को अपनाते और लागू करते है और यही लक्ष्य के साथ उत्पादन की क्षमता जल्द ही भविष्य मे दुगनी करने योजना बना रहे है जो फिलहाल 10 हजार बैटरी प्रति मास के उत्पादन चल रहा है।